Advertisement

नई दिशा नई सोच

Hii friends मैं गुड्डू कुमार अपने ब्लॉग पर आप सभी का स्वागत करता हूं। जैसा कि आप सभी जानते हैं बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने दसवीं और बारहवीं का परीक्षा परिणाम बहुत ही समय पर जारी कर दिया है। और इस वर्ष परीक्षा परिणामों में बोर्ड की तरफ से बहुत ही अच्छे परिणाम आए हैं जिससे परीक्षार्थियों में काफी खुशी देखी जा रही है ।अच्छे परिणाम से पास हुए सभी सभी दोस्तों को मेरी तरफ से हार्दिक शुभकामनाएं। मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि दसवीं एवं बारहवीं किसी भी परीक्षार्थी के जीवन में सबसे अहम भूमिका निभाती है ।यहीं से आपकी जिंदगी की नई शुरुआत होने जा रही है ।सभी दोस्तों से मेरा आग्रह है कि वह सोच समझ कर और अपने शिक्षक परिवार जनों एवं अपने दोस्तों से एडवाइज लेकर ही कदम आगे बढ़ा क्योंकि हो सकता है बिना सोच-समझकर उठाया गया कदम गलत साबित हो सकता है और आपको आगे परेशानियां दे सकता है। मेरा एक और मानना है क्या आप सभी अपने रुचि के हिसाब से ही अपने विषय एवं पाठ्यक्रम का चयन करें ।जिससे आपको आने वाले जिंदगी के सफर में कोई कठिनाइयां ना हो और आप अपने हिसाब से जिंदगी जी सकें। विद्यार्थी सोच-समझकर अपने लगन और परिश्रम से अपने मंजिल को हासिल करें पर अपने घर परिवार को खुशी दे अपने राष्ट्र की उन्नति में अपना योगदान करें और एक अच्छे राशि की पहचान बनकर उभरे।यहां टैप करें...

               
 जो दोस्त इस परीक्षा में pass ना हो सके हैं .उनको मैं कहना चाहता हूं कि आप हमेशा प्रयास करते रहें और अपने आप पर विश्वास रखें कि मैं यह कर सकता हूं और तो सब पूरी लग्न एवं मेहनत से फिर से मेहनत करें पिक्चर तैयारी करें और उसी जज्बे से परीक्षा दे और आप का परिणाम आप को पास करेगा। try and try again till you get success

1 Comments:

Post a Comment

Please comment